Kavi Aathavale

कवी is back
.
.
.
  Back
     .
.
.
. Back
  
मेरेको आज कूछ नही आठवले...

तो मेने फक्त gud morning पाठवले....
-कवी विचारु नका.
😀😀😀😀😀😀😀😀😀

थंडी भी बहोत सुटी है,
आणि वारा भी बहोत सुटा है,
तुमको क्या सांगु...

इसलिए मै दुपारको उठा है.

-सहज आठवले, इसलिये पाठवले.

😀😀😀😀😀😀😀😀😀

बचपनमे था खोकला
तो मेरुकु औषध चाटवले.

बचपनमे था खोकला
तो मेरुकु औषध चाटवले.

आज फिर से आया खोकला
इसलिए मेरुकु फिरसे आठवले

😀😀😀😀😀😀😀😀😀

जो मुझे वोट देंगा उसको
पिलाऊंगा मै ब्रौन वीटा....

जो मुझे वोट देंगा उसको
पिलाऊंगा मै ब्रौन वीटा....

जो मुझे वोट नहीं देंगा उसको
फेक के मारूंगा मै दगड-वीटा !!

--कवी is back

😀😀😀😀😀😀😀😀😀

आंघोळ के कारण आइ से दररोज होता है तंटा,

म्हनती है वो गार पाणी लेता है तो भी ईतना टाइम लगाता है भामटा,

मै आईसे बोल्या आये मै क्या करू,

गार पाणी का पहला तांब्या आंगपे लेऊ की नको इसमेच जाताय मेरा १ घंटा
- कवी is back

😀😀😀😀😀😀😀😀😀

मंत्रीपदकी मी किती वाट बघूंगा?
मंत्रीपदकी मी किती वाट बघूंगा?

पाहूंगा, पाहूंगा - नाहीतर ओबामाको सांगके
सम्द्यांची वाट लावूंगा ...
कवी-is back

😀😀😀😀😀😀😀😀😀

लोहा लोहे को कापता है
प्लास्टिक प्लास्टिक को कापता है...

वाह . . . वाह . . .

लोहा लोहे को कापता है
प्लास्टिक प्लास्टिक को कापता है...
लेकिन...
माणुस हि एक ऐसा इंसान है
जो न्हावि के पास जाकर केस कापता है.

😀😀😀😀😀😀😀😀😀


मच्छी को खाता है बगळा
मच्छी को खाता है बगळा
फिर मेरेको मंत्रीपद से क्यों वगळा
--- कवी ????




👊👊👊👊👊👊👊👊👊

पावसाळे मे ऊन पड्या....
ऊन्हाळे मे गारा....
अभी थंडी मे पड रहा है पाऊस....
देवा तुम्हारे काँप्यूटर का बिघड्या क्या माऊस?



~ आपले सर्वांचे लाडके कवी
👊👊👊👊👊👊👊👊👊



थंडे पाणी से मारा आँगन मै सडा...
थंडे पाणी से मारा आँगन मै सडा...
इसीलिए आज चांगल उन पड़ा.
😝😝😝😝😝😝😝😝
मेरे नाम पे खोटी खोटी कविता फैलाने वालो सुनो जरा गोर से.
अगर मुझे राग आया तो...
कानके खाली मारुंगा मै बहुत जोर से.
और मारुंगा मै बहुत जोर से तो...सब घाबर जाएंगे उस शोर से.
~ आपले चिडलेले आठवले
😡😡😡😡😡😡😡😡😡

No comments:

Post a Comment